311+ Dosti Shayari In Hindi (◉‿◉) copy & paste (◉ ‿◉)

Dosti shayari in hindi: Get the largest collection of dosti shayari hindi with hd images, You can download hd images also. In this post I use copy-paste option so you easily share सच्ची दोस्ती शायरी, सच्ची दोस्ती शायरी दो लाइन.

Best Dosti shayari in hindi

dosti shayari in hindi
dosti shayari in hindi

हर सपना खुशी का पूरा नहीं होता,

  कोई किसी के बिना अधुरा नहीं होता,

जो रोशन करता है सब रातों को,

  वो चाँद भी तो हर बार पूरा नहीं होता

अपनी खुशीयां लुटा कर उस पे कुर्बान हो जाऊँ,

काश कुछ दिन उसके शहर में महमान हो जाऊँ,

वो अपना नायाब दिल मुझ को दे दें

...................और फिर वापस माँगे

मै मुक्कर जाऊँ और बेईमान हो जाऊँ

ना जाने क्यों वो हमसे मुस्कुरा के मिलते हैं,

  अन्दर के सारे गम छुपा के मिलते हैं,

जानते हैं आँखे सच बोल जाती हैं,

  शायद इसी लिए वो नज़र झुका के मिलतें हैं ...

मेरी हर एक अदा में छुपी थी मेरी तमन्ना,

  तुम ने महसुस ना की ये और बात है,

मैने हर दम तेरे ही ख्वाब देखें,

  मुझे ताबीर ना मिली ये और बात है,

मैने जब भी तुझ से बात करनी चाही,

  मुझे अलफाज़ ना मिले ये और बात है,

कुदरत ने लिखा था मुझको तेरी तमन्ना में

  मेरी किस्मत में तु ना थी ये और बात है

क्युँ इक पल भी तुम बिन रहा नही जाता,

तुम्हारा एक दर्द भी मुझसे सहा नही जाता,

क्युँ इतना प्यार दिया है तुमने,

की तुम बिन मुझ से जिया नही जाता..।

dosti shayari 2 line

कैसे बयां करू अलफाज़ नहीं हैं,

  दर्द का मेरे तुझे ऐहसास नही है,

पुछते हो मुझसे क्या दर्द है.?

  मुझे दर्द ये ही की तु मेरे पास नही है

dosti shayari in hindi
dosti shayari in hindi

चाँदनी रातों में कुछ भीगे ख्यालों की तरह,

  मैने चाहा है तुम्हें दिन के उजालों की तरह,

गुजरे थे जो कुछ लम्हें तुम्हारे साथ,

  मेरी यादों में चमकते हैं वो सितारों की तरह

मुबारक हो आपको ये सुहानी रात,

   सपनो में होगी हमारी आपसे मुलाकात..

युँ तो बहुत कुछ है कहने को लेकिन,

  सोचते है जब आप सामने आओगे तो क्या करेंगे बात

मिलने आऐंगे आपसे खवाबो में,

  ज़रा रोशनी के दीये बुझा दीजीऐ..

आब ओर नहीं होता इंतजार आपसे मुलाकात का,

  आपनी आँखों के पर्दे ज़रा गिरा दीजीऐ

नैनो मे बसे है ज़रा याद रखना,

अगर काम पड़े तो याद करना,

मुझे तो आदत है आपको याद करने की,

अगर हिचकी आए तो माफ़ करना.....

एक मुलाक़ात करो हमसे इनायत समझकर,

   हर चीज़ का हिसाब देंगे क़यामत समझकर,

मेरी दोस्ती पे कभी शक ना करना,

   हम दोस्ती भी करते है इबादत समझकर.

zindagi aur dosti shayari

वफा के वादे वो सारे भूला गया चुप-चाप...

वो मेरे दिल की दिवारें हिला गया चुप-चाप...


ना जाने कौन सा वो बद-नसीब लम्हा था,

जो गम की आग में मुझ को जला गया चुप-चाप...


गम-ऐ-हयात के तपते हुए बया-बांन में..

हमें वो छोड के चला गया चुप-चाप...


मैं जिसको छुता हुँ वो जख्म देता...

क्यों इतना गमो से वास्ता रखने लगा हू,

खुद से ही क्यों जुदा होने लगा हुँ।


उस अनजान कि खातिर,  जान पहचान वालो से,

रकीबो सा रिश्ता रखने लगा हुँ।


इतना जिद्दी तो वो खुदा भी नहीं जिसने बनाया है उसे,

क्यों उसके लिए खुदा से रूठ रहा हुँ।


बहुत दूर है वो समझता है दिल मेरा


dosti shayari in hindi
dosti shayari in hindi

दस्तूर-ऐ-वफा हम इस तरहा निभाऐंगे...

      तुम रोज खफा होना, हम रोज मनाऐंगे..

तेरी दोस्ती का सिला हम इस तरहा चुकाऐंगे..

     शादी हो तेरी और दुल्हन हम ले जाऐंगे..

मुस्कुरा के गम भुलाना जिन्दगी है...

मिलकर लोग खुश होते हैं तो क्या हुआ..

      बिना मिले दोस्ती निभाना भी जिन्दगी है...

सवाल तेरे मेरे दर्मियान बाकी है...


नही अभी तो नही खत्म ज़िन्दगी होगी,


अभी तो मेरे कई इम्तिहान बाकी है !


सुबूत इसके सिवा दोस्ती का क्या दूँ मै,


अभी तो चोट के गहरे निशान बाकी है !


जो एक आसमाँ टूट भी गया है तो क्या,


अभी तो सर पे कई आसमान बाकी है!!!!

best dosti shayari

तनहा जब दिल होगा, आपको आवाज दिया करेंगे..

रात को सितारों से आपका ज़िकर किया करेंगें...

आप आऐं या ना आऐं हमारे ख्वाबो में...

हम बस आपका इंतज़ार किया करेंगे..

सोचा की दोस्त आपको युँ ही भूल जाऐगा...

ये तो आदत है हमारी सताने की...

वरना इतना प्यारा दोस्त कौन भूला पाऐगा...

निगाहें बदल गयी अपने और बेगाने की,

तू न छोड़ना दोस्ती का हाथ, वरना

तम्मना मिट जायेगी कभी दोस्त बनाने की ||

हम दोस्त बनाकर किसी को रुलाते नही..

दिल में बसाकर किसी को भुलाते नही..

हम तो दोस्त के लिए जान भी दे सकते हैं...

पर लोग सोचते हैं की हम दोस्ती निभाते नहीं...

जिन्दगी आप बिन उलफत सी लगती है..

एक पल की जुदाई मुदत सी लगती है..

पहले तो ऐहसास था पर अब यकीन है..

हर लम्हा आपकी जरूरत सी लगती है...

funny dosti shayari

याद आते है तो ज़रा खो लेते हैं...

आँसू आँखो मे उतर आऐ तो ज़रा रो लेते हैं...

नींद आँखो मे आती नहीं लेकीन..

आप ख्वाबो में आऐं यही सोच कर सो लेते हैं...

दिल मे मेरे, बसने वाला किसी दोस्त का प्यार चाहिए,

ना दुआ, ना खुदा, ना हाथों मे कोई तलवार चाहिए,

मुसीबत मे किसी एक प्यारे साथी का हाथों मे हाथ चाहिए,

कहूँ ना मै कुछ, समझ जाए वो सब कुछ,

दिल मे उस के, अपने लिए ऐसे जज़्बात चाहिए,

उस दोस्त के चोट लगने पर हम भी दो आँसू बहाने का हक़ रखें,

और हमारे उन आँसुओं को पोंछने वाला उसी का रूमाल चाहिए,

मैं तो तैयार हूँ हर तूफान को तैर कर पार करने...

dosti shayari in hindi
dosti shayari in hindi

जब भी होगी पहली बारीश.. ......तुमको सामने पाऐंगे....

वो बुँदो से भरा चहरा.. ......तुम्हारा हम कैसे देख पाऐंगे..

बहेंगी जब भी सर्द हवाऐं.. ......हम खुद को तनहा पाऐंगे...

ऐहसास तुम्हारे साथ का.. ......हम कैसे महसूस कर पाऐंगे..

इस दौडती हुई जिन्दगी में.. ......हम बिल्कुल ही रुक जाऐंगे..

थाम लो हमे थमने से पहले.. ......हम कैसे युँ जी पाऐंगे..

ले डूबेगा ये दर्द हमें ...

ऐसा नही की आप हमें याद नही आते..

माना की सब रिश्ते निभाऐ नही जाते

मगर जो दोस्त दिल मे बस जाते है...

... वो कभी भुलाऐ नही जाते..

कहीं मर ना जाऊँ कफन सीला रखा है...

दफन करने से पहले दिल निकाल लेना..

कहीं वो ना जल जाऐ, जिसे दिल मे बसा रखा है.

sad dosti shayari

प्यार की गज़लो को तराना मिल गया.

आपकी दोस्ती ऐसी मिली दोस्त...

जैसे खुदा की तरफ से कोई नज़राना मिल गया...

तकदीर किसी भी वक्त बदल सकती है..

होसला रखो इरादा ना बदलो..

जिसे दिल से चाहते हो.वो चीज कभी भी मिल सकती है

मह दोस्तों में तुम्हें सबसे अजीज मानते हैं..

तेरी दोस्ती के साये में जिंदा हैं..

हम तो तुझे खुदा का दिया हुआ तावीज मानते हैं..

हर आईने में तेरी तस्वीर मुझे नजर आई है..

लोग कहते हैं प्यार में निंद उड़ जाती है..

हम ने निंदों में ही प्यार की दुनिया बनाई है

आँखों मे प्यास हुआ करती थी... दिल में तुफान उठा करते थे..।

लोग आते थे गज़ल सुनने को... हम तेरी बात किया करते थे..।

सच समझते थे सब सपनो को.. रात दिन घर में रहा करते थे..।

किसी विराने में तुझसे मिलकर... दिल में क्या फुल खिला करते थे..।

घर की दिवार सजाने की खातिर .. हम तेरा नाम लिखा करते थे..।

कल तुझ को देखकर याद आया... हम भी महोब्बत किया करते थे...।

हम भी महोब्बत किया करते थे...

good morning dosti shayari

दिन हुआ है तो रात भी होगी..

हो मत उदास, कभी बात भी होगी..

इतने प्यार से दोस्ती की है..

जिन्दगी रही तो मुलाकात भी होगी..

हम ना रहेंगे तो हमें याद करोगे तुम भी..

आज कहते हो हमारे पास वक्त नही..

पर एक दिन मेरे लिए वक्त बर्बाद करोगे तुम भी..

दोस्ती सिर्फ पास होने का नाम नही..

अगर तुम दूर रहकर भी हमें याद करो..

इससे बड़ा हमारे लिए कोई इनाम नही..

मैं तुझको भुल के जिन्दा रहुँ, खुदा ना करे..

रहेगा साथ तेरा प्यार जिन्दगी बन कर..

ये और बात मेरी जिन्दगी वफा ना करे..

ये ठीक है नही मरता कोई जुदाई में..

खुदा किसी को किसी से मगर जुदा ना करे..

सुना है उसको महोव्त दुआऐं देती है..

जो दिल पे चोट तो खाऐ मगर गिला ना करे..

अगर वफा पे भरोसा रहे ना दुनीया को..

तो कोई शख्स महोव्त का होसला ना करे..

बुझा दिया हो नसीबों ने मेरे प्यार का चाँद..

जो नही ज़मी से कम...

अजीब अपनी महोब्बत है..

अजीब इसके सितम..

सोचुँ तो नहीं जिन्दगी तुमसे ज्यादा...

सोचुँ तो नहीं तुम जिन्दगी से कम..

मैने जब सोचा कि तुम बिन जिना मुश्किल बात नही,

दिन तो मुश्किल से ही गुज़रा, तुम बिन गुज़री रात कहाँ ?


ज़हर समय का वह पी लेगा, कहता है तो कहने दो..

लीडर है वो सच न मानें, अब कोई सुकरात कहाँ ।


मेरी आँखों मे बुंदे थी, जब तितली के पंख नुचे,

जी तो चाहे शहर डुबो दूँ, आँखों में बरसात कहाँ ।


तेरी याद के नाखूनों से, रोज उधेड़े जख़्मों को,

मिलन की मरहम की चाहत है, पर ऐसी कोई रात कहाँ ।

दीयो के लीये बाती जैसे

अन्धो के लीये लाठी जैसे

प्यासे के लीये पानी जैसे

बच्चे के लीये नानी जैसे

लेखक के लीये कलम जैसे

बीमार के लीये मलम जैसे ...


If you like my collection so feel free to comment belwo.


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url