Sad Bewafa Shayari In Hindi | ★彡[𝐜𝐨𝐩𝐲 & 𝐩𝐚𝐬𝐭𝐞]彡★

Sad Bewafa Shayari In Hindi: In this post i am going to share with you the best bewafa shayari, बेवफा शायरी With hd images. You can share with copy-paste feature so you can easily share, and you can share in all the social media this dhoka bewafa shayari.

dard bhari bewafa shayari 2 line

Bewafa Shayari In Hindi
Bewafa Shayari In Hindi 

महफ़िल ना सही, तन्हाई तो मिलती है;

मिलें ना सही, जुदाई तो मिलती है;

प्यार में कुछ नहीं मिलता;

वफ़ा ना सही, बेवफ़ाई तो मिलती है।

​यह ना थी हमारी क़िस्मत, कि विसाल-ए-यार होता;

अगर और जीते रहते, यही इंतज़ार होता;

तेरे वादे पर जाएँ हम, तो यह जान झूठ जाना;

कि ख़ुशी से मर ना जाते, अगर ऐतबार होता।

जब भी उनकी गली से गुज़रता हूँ;

मेरी आंखें एक दस्तक दे देती हैं;

दुःख ये नहीं कि वो दरवाजा बंद कर देते है;

खुशी ये है कि वो मुझे अब भी पहचान लेते हैं।

मेरी मौत के सबब आप बने;

इस दिल के रब आप बने;

पहले मिसाल थे वफ़ा की;

जाने यूँ बेवफ़ा कब आप बने।

dard bhari bewafa Shayari in hindi for girlfriend

एक तेरी खातिर परेशाँ हूँ मैं;

टूटे दिलों की जुबाँ हूँ मैं;

तूने ठुकराया जिसको अपनाकर;

उसी दीवाने का गुमां हूँ मैं।

Bewafa Shayari In Hindi
Bewafa Shayari In Hindi 

खुदा तू ही बता हमारा क्या होगा;

उजड़े हुए दिल का सहारा क्या होगा;

घबराहट होती है मोहब्बत की नाव में बैठ कर;

गर मझदार ये तो किनारा क्या होगा।

तुमको समझाता हूँ इसलिए ए दोस्त;

क्योंकि सबको ही आज़मा चुका हूँ मैं;

कहीं तुमको भी पछताना ना पड़े यहाँ;

कई हसीनों से धोखा खा चुका हूँ मैं।

बिखरे हुए दिल ने भी उसके लिए फरियाद मांगी;

मेरी साँसों ने भी हर पल उसकी ख़ुशी मांगी;

जाने क्या मोहब्बत थी उस बेवफ़ा में;

कि मैंने आखिरी फरियाद में भी उनकी वफ़ा मांगी।

मज़बूरी में जब कोई जुदा होता है;

ज़रूरी नहीं कि वो बेवफ़ा होता है;

देकर वो आपकी आँखों में आँसू;

अकेले में वो आपसे ज्यादा रोता है।

bewafa shayari for gf

कभी हम भी इसके क़रीब थे​;

​​दिलो जान से बढ़ कर अज़ीज थे​;​

​​मगर आज ऐसे मिला है वो​;​

​कभी पहले जैसे मिला ना हो​।

Bewafa Shayari In Hindi
Bewafa Shayari In Hindi 

ज़ख़्म जब मेरे सिने के भर जाएँगे;

आँसू भी मोती बनकर बिखर जाएँगे;

ये मत पूछना किस किस ने धोखा दिया;

वरना कुछ अपनो के चेहरे उतर जाएँगे।

चेहरों के लिए आईने कुर्बान किये है​;​​

इस शौक में अपने बड़े नुकसान किये है​;​​

महफ़िल में मुझे गालियाँ देकर है बहुत खुश​;​​

जिस शख्स पर मैंने बड़े एहसान किये है।

जीने की तमन्ना बची कहाँ है;

भुलाया जो है हमें आपने;

यह तो बेवफ़ाई की हद ही है;

जिसे पार किया था हमने।

फ़र्ज़ था जो मेरा निभा दिया मैंने;

उसने माँगा वो सब दे दिया मैंने;

वो सुनके गैरों की बातें बेवफ़ा हो गयी;

समझ के ख्वाब उसको आखिर भुला दिया मैंने।

bewafa shayari for girl

ना मिलता गम तो बर्बादी के अफसाने कहाँ जाते;

दुनिया अगर होती चमन तो वीराने कहाँ जाते;

चलो अच्छा हुआ अपनों में कोई ग़ैर तो निकला;

सभी अगर अपने होते तो बेगाने कहाँ जाते।

Bewafa Shayari In Hindi
Bewafa Shayari In Hindi 

लम्हा लम्हा सांसें ख़तम हो रही हैं;

ज़िंदगी मौत के पहलू में सो रही है;

उस बेवफा से ना पूछो मेरी मौत की वजह;

वो तो ज़माने को दिखाने के लिए रो रही है।

वफ़ा पर हमने घर लुटाना था लेकिन;

वफ़ा लौट गयी लुटाने से पहले;

चिराग तमन्ना का जला तो दिया था;

मगर बुझ गया जगमगाने से पहले।

सब कुछ है मेरे पास पर दिल की दवा नहीं;

दूर है वो मुझसे पर मैं उससे ख़फ़ा नहीं;

मालूम है कि वो अब भी प्यार करता है मुझसे;

वो थोड़ा सा ज़िद्दी है मगर बेवफ़ा नहीं।

ना पूछ मेरे सब्र की इंतेहा कहाँ तक है;

कर ले तू सितम, तेरी हसरत जहाँ तक है;

वफ़ा की उम्मीद, जिन्हें होगी उन्हें होगी;

हमें तो देखना है तू बेवफ़ा कहाँ तक है।

bewafa Shayari for girlfriend

कभी करीब तो कभी जुदा है तू;

जाने किस-किस से खफा है तू;

मुझे तो तुझ पर खुद से ज्यादा यकीं था;

पर ज़माना सच ही कहता था कि बेवफ़ा है तू।

Bewafa Shayari In Hindi
Bewafa Shayari In Hindi 

जानते थे कि नहीं हो सकते कभी तुम हमारे;

फिर भी खुदा से तुम्हें माँगने की आदत हो गयी;

पैमाने वफ़ा क्या है, हमें क्या मालूम;

कि बेवफाओं से दिल लगाने की आदत हो गयी।

ज़िन्दगी से बस यही गिला है;

ख़ुशी के बाद क्यों ये गम मिला है;

हमने तो उनसे वफ़ा की थी;

पर नहीं जानते थे कि बेवफाई ही वफ़ा का सिला है।

जाने मेरी आँखों से कितने आँसू बह गए;

इंसानो की इस भीड़ में देखो हम तनहा रह गए;

करते थे जो कभी अपनी वफ़ा की बातें;

आज वही सनम हमें बेवफ़ा कह गए।

आग दिल में लगी जब वो खफा हुए;

महसूस हुआ तब, जब वो जुदा हुए;

करके वफ़ा कुछ दे ना सकें वो;

पर बहुत कुछ दे गए जब वो बेवफा हुए।

bewafa shayari for wife in hindi

तेरी चौखट से सिर उठाऊं तो बेवफा कहना;

तेरे सिवा किसी और को चाहूँ तो बेवफा कहना;

मेरी वफाओं पे शक है तो खंजर उठा लेना;

शौंक से मर ना जाऊं तो बेवफा कहना।

महफ़िल में कुछ तो सुनाना पड़ता है;

ग़म छुपा कर मुस्कुराना पड़ता है;

कभी हम भी उनके अज़ीज़ थे;

आज-कल ये भी उन्हें याद दिलाना पड़ता है।

कोई भी नहीं यहाँ पर अपना होता;

इस दुनिया ने ये सिखाया है हमको;

उसकी बेवफाई का ना चर्चा करना;

आज दिल ने ये समझाया है हमको

ज़िंदगी से बस यही एक गिला है;

ख़ुशी के बाद न जाने क्यों गम मिला है;

हमने तो की थी वफ़ा उनसे जी भर के;

पर नहीं जानते थे कि वफ़ा के बदले बेवफाई ही सिला है।

कभी करीब तो कभी जुदा था तू;

जाने किस-किस से ख़फ़ा है तू;

मुझे तो तुझ पर खुद से ज्यादा यकीन था;

पर ज़माना सच ही कहता था कि बेवफ़ा है तू।

bewafa Shayari for husband

वो निकल गए मेरे रास्ते से इस कदर कि;

जैसे कि वो मुझे पहचानते ही नहीं;

कितने ज़ख्म खाए हैं मेरे इस दिल ने;

फिर भी हम उस बेवफ़ा को बेवफ़ा मानते ही नहीं।

उनकी मोहब्बत के अभी निशान बाकी है;

नाम लब पर है और जान बाकी है;

क्या हुआ अगर देख कर मुँह फेर लेते हैं;

तसल्ली है कि शक्ल की पहचान बाकी है।

एक ख़ुशी की चाह में हर ख़ुशी से दूर हुए हम;

किसी से कुछ कह भी ना सके इतने मज़बूर हुए हम;

ना आई उन्हें निभानी वफ़ा इस दौर-ए-इश्क़ में;

और ज़माने की नज़र में बेवफ़ा के नाम से मशहूर हुए हम।

एक बार रोये तो रोते चले गए;

दामन अश्कों से भिगोते चले गए;

जब जाम मिला बेवफाई का तो;

खुद को पैमाने में डुबोते चले गए।

bewafa shayari girlfriend ke liye

हर पल कुछ सोचते रहने की आदत गयी है;

हर आहट पे च चौंक जाने की आदत हो गयी है;

तेरे इश्क़ में ऐ बेवफा, हिज्र की रातों के संग;

हमको भी जागते रहने की आदत हो गयी है।

तेरे इश्क़ ने दिया सुकून इतना;

कि तेरे बाद कोई अच्छा न लगे;

तुझे करनी है बेवफाई तो इस अदा से कर;

कि तेरे बाद कोई बेवफ़ा न लगे।

कभी ग़म तो कभी तन्हाई मार गयी;

कभी याद आ कर उनकी जुदाई मार गयी;

बहुत टूट कर चाहा जिसको हमने;

आखिर में उनकी ही बेवफाई मार गयी।

जो ज़ख्म दे गए हो आप मुझे;

ना जाने क्यों वो ज़ख्म भरता नहीं;

चाहते तो हम भी हैं कि आपसे अब न मिलें;

मगर ये जो दिल है कमबख्त कुछ समझता ही नहीं।

हर धड़कन में एक राज़ होता है;

बात को बताने का भी एक अंदाज़ होता है;

जब तक ना लगे ठोकर बेवाफ़ाई की;

हर किसी को अपने प्यार पर नाज़ होता है।

bewafa shayari in hindi for girlfriend

हो गया हूँ मशहूर तो ज़ाहिर है दोस्तो;

इलज़ाम सौ तरह के मेरे सर भी आयेंगे;

थोड़ा सा अपनी चाल बदल कर चलो;

सीधे चले तो मुमकिन है पीठ में खंज़र भी आयेंगे।

ना जाने क्या सोच कर लहरें साहिल से टकराती हैं;

और फिर समंदर में लौट जाती हैं;

समझ नहीं आता कि किनारों से बेवफाई करती हैं;

या फिर लौट कर समंदर से वफ़ा निभाती हैं।

हर पल कुछ सोचते रहने की आदत हो गयी है;

हर आहट पे चौंक जाने की आदत हो गयी है;

तेरे इश्क़ में ऐ बेवफा, हिज्र की रातों के संग;

हमको भी जागते रहने की आदत हो गयी है।

वो पानी की लहरों पे क्या लिख रहा था;

खुदा जाने हरफ-ऐ-दुआ लिख रहा था;

महोब्बत में मिली थी नफरत उसे भी शायद;

इसलिए हर शख्स को शायद बेवफा लिख रहा था।

मशहूर हो गया हूँ तो ज़ाहिर है दोस्तो;

इलज़ाम सौ तरह के मेरे सर भी आयेंगे;

थोड़ा सा अपनी चाल बदल कर चलो;

सीधे चले तो मुमकिन है पीठ में खंज़र भी आयेंगे।

वफ़ा करने से मुकर गया है दिल;

अब प्यार करने से डर गया है दिल;

अब किसी सहारे की बात मत करना;

झूठे दिलासों से भर गया है अब यह दिल।

If you like my post so tell me in the comment.



Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url