Love Shayari In Hindi For Girlfriend { Copy & Paste }

Love Shayari In Hindi For Girlfriend: Get the largest collection of love Shayari hindi for you, just copy and paste your heart-touching love Shayari. You can download love Shayari in hindi for girlfriend images hd download. I have more Shayari collections and I love to share them with you guys. Also, you can share this collection on all social media sites and apps.

Best love shayari in hindi

Love Shayari In Hindi For Girlfriend
Love Shayari In Hindi For Girlfriend 

किसी का क्या जो क़दमों पर जबीं-ए-बंदगी रख दी;

हमारी चीज़ थी हमने जहां जानी वहां रख दी;

जो दिल माँगा तो वो बोले ठहरो याद करने दो;

ज़रा सी चीज़ थी हमने जाने कहाँ रख दी!

हर खामोशी का मतलब इंकार नहीं होता;

हर नाकामयाबी का मतलब हार नहीं होता;

तो क्या हुआ अगर हम तुम्हें न पा सके;

सिर्फ पाने का मतलब प्यार नहीं होता!

जब से तूने मुझे दीवाना बना रखा है;

संग हर शख्स ने हाथों में उठा रखा है;

उसके दिल पर भी कड़ी इश्क में गुजरी होगी;

नाम जिसने भी मोहब्बत का सज़ा रखा है!

साथ अगर दोगे तो मुस्कुराएंगे ज़रूर;

प्यार अगर दिल से करोगे तो निभाएंगे ज़रूर;

कितने भी काँटे क्यों ना हों राहों में;

आवाज़ अगर दिल से दोगे तो आएंगे ज़रूर।

true love Shayari

Love Shayari In Hindi For Girlfriend
Love Shayari In Hindi For Girlfriend 

क्यों तू अच्छा लगता है, वक़्त मिला तो सोचेंगे;

तुझ में क्या क्या देखा है, वक़्त मिला तो सोचेंगे;

सारा शहर शहंशाही का दावेदार तो है लेकिन;

क्यों तू हमारा अपना है, वक़्त मिला तो सोचेंगे।

प्यार वो है जिसमे सच्चाई हो;

साथी की हर बात का एहसास हो;

उसकी हर अदा पर नाज़ हो;

दूर रह कर भी पास होने का एहसास हो।

मेरे दिल ने जब भी कभी कोई दुआ माँगी है;

हर दुआ में बस तेरी ही वफ़ा माँगी है;

जिस प्यार को देख कर जलते हैं यह दुनिया वाले;

तेरी मोहब्बत करने की बस वो एक अदा माँगी है।

ख्याल में आता है जब भी उसका चेहरा;

तो लबों पे अक्सर फरियाद आती है;

भूल जाता हूँ सारे ग़म और सितम उसके;

जब ही उसकी थोड़ी सी मोहब्बत याद आती है।

कभी दोस्ती कहेंगे कभी बेरुख़ी कहेंगे;

जो मिलेगा कोई तुझसा उसे ज़िन्दगी कहेंगे;

तेरा देखना है जादू तेरी गुफ़्तगू है खुशबू;

जो तेरी तरह चमके उसे रोशनी कहेंगे।

heart touching love Shayari

Love Shayari In Hindi For Girlfriend
Love Shayari In Hindi For Girlfriend 

ये दिल भुलाता नहीं है मोहब्बतें उसकी;

पड़ी हुई थी मुझे कितनी आदतें उसकी;

ये मेरा सारा सफर उसकी खुशबू में कटा;

मुझे तो राह दिखाती थी चाहतें उसकी।

दिल की हसरत मेरी ज़ुबान पे आने लगी;

तुमने देखा और ये ज़िन्दगी मुस्कुराने लगी;

ये इश्क़ के इन्तहा थी या दीवानगी मेरी;

हर सूरत में मुझे सूरत तेरी नज़र आने लगी।

ऐ आशिक तू सोच तेरा क्या होगा;

क्योंकि हशर की परवाह मैं नहीं करता;

फनाह होना तो रिवायत है तेरी;

इश्क़ नाम है मेरा मैं नहीं मरता।

रात होगी तो चाँद दुहाई देगा;

ख्वाबों में आपको वह चेहरा दिखाई देगा;

ये मोहब्बत है ज़रा सोच कर करना;

एक आंसू भी गिरा तो सुनाई देगा।

इत्तेफ़ाक़ से ही सही मगर मुलाकात हो गयी;

ढूंढ रहे थे हम जिन्हें आखिर उन से बात हो गयी;

देखते ही उन को जाने कहाँ खो गए हम;

बस यूँ समझो दोस्तो वहीं से हमारे प्यार की शुरुआत हो गयी।

तेरे बिना टूट कर बिखर जायेंगे;

तुम मिल गए तो गुलशन की तरह खिल जायेंगे;

तुम ना मिले तो जीते जी ही मर जायेंगे;

तुम्हें जो पा लिया तो मर कर भी जी जायेंगे।

best love Shayari

Love Shayari In Hindi For Girlfriend
Love Shayari In Hindi For Girlfriend 

जाने कहाँ थे और और चले थे कहाँ से हम;

बेदार हो गए किसी ख्वाब-ए-गिराँ से हम;

ऐ नौ-बहार-ए-नाज़ तेरी निकहतों की खैर;

दामन झटक के निकले तेरे गुलसिताँ से हम।

तुम को तो जान से प्यारा बना लिया;

दिल को सुकून आँख का तारा का बना लिया;

अब तुम साथ दो या ना दो तुम्हारी मर्ज़ी;

हम ने तो तुम्हें ज़िन्दगी का सहारा बना लिया।

लफ़्ज़ों में कैसे तारीफ करूँ,

लफ़्ज़ों में आप कैसे समा पाओगे;

जब भी पूछेंगे कभी लोग आपके बारे में,

हमारी आँखों में देख कर वो सब जान जायेंगे।

हम वो फूल हैं जो रोज़ रोज़ नहीं खिलते;

यह वो होंठ हैं जो कभी नहीं सिलते;

हम से बिछड़ोगे तो एहसास होगा तुम्हें;

हम वो दोस्त हैं जो रोज़ रोज़ नहीं मिलते।

खुशबू की तरह मेरी हर साँस में;

प्यार अपना बसाने का वादा करो;

रंग जितने तुम्हारी मोहब्बत के हैं;

मेरे दिल में सजाने का वादा करो।

heart touching love shayari in hindi

Love Shayari In Hindi For Girlfriend
Love Shayari In Hindi For Girlfriend 

तन्हाइयों में मुस्कुराना इश्क़ है;

एक बात को सब से छुपाना इश्क़ है;

यूँ तो नींद नहीं आती हमें रात भर;

मगर सोते-सोते जागना और जागते-जागते सोना ही इश्क़ है।

कच्ची दीवार हूँ ठोकर ना लगाना मुझे;

अपनी नज़रों में बसा कर ना गिराना मुझे;

तुम को आँखों में तसावुर की तरह रखता हूँ;

दिल में धड़कन की तरह तुम भी बसाना मुझे।

धोखा ना देना कि तुझपे ऐतबार बहुत है;

ये दिल तेरी चाहत का तलबगार बहुत है;

तेरी सूरत ना दिखे तो दिखाई कुछ नही देता;

हम क्या करें कि तुझसे हमें प्यार बहुत है।

उनके दीदार के लिए दिल तड़पता है;

उनके इंतज़ार में दिल तरसता है;

क्या कहें इस कमबख्त दिल को अब;

अपना होकर भी जो किसी और के लिए धड़कता है।

दिल की किताब में गुलाब उनका था;

रात की नींद में एक ख्वाब उनका था;

है कितना प्यार हमसे जब यह हमने पूछ लिया;

मर जायेंगे बिन तेरे यह जवाब उनका था।

love Shayari 2 line

आँखों के सामने हर पल आपको पाया है;

अपने दिल में सिर्फ आपको ही बसाया है;

आपके बिना हम जियें भी तो कैसे;

भला जान के बिना भी कोई जी पाया है।

मोहब्बत के लबोँ पर फिर वही तकरार बैठी है;

एक प्‍यारी सी मीठी सी कोई झनकार बैठी है;

तुझसे दूर रहकर के हमारा हाल है ऐसा;

मैँ तेरे बिन यहाँ तू मेरे बिन वहाँ बेकार बैठी है।

निकला करो इधर से भी होकर कभी कभी;

आया करो हमारे भी घर पर कभी कभी;

माना कि रूठ जाना यूँ आदत है आप की;

लगते मगर हैं अच्छे आपके ये तेवर कभी कभी।

बगैर जाने-पहचाने इक़रार ना कीजिये;

मुस्कुरा कर यूँ दिलों को बेक़रार ना कीजिये;

फूल भी दे जाते हैं ज़ख़्म गहरे कभी-कभी;

हर फूल पर यूँ ऐतबार ना कीजिये।

आप को भूल जाऊं यह नामुमकिन सी बात है;

आप को न हो यकीन यह और बात है;

जब तक रहेगी साँस तब तक आप रहोगे याद;

टूट जाये यह साँस तो यह और बात है।

romantic boyfriend love Shayari

कुछ सोचूं तो तेरा ख्याल आ जाता है;

कुछ बोलूं तो तेरा नाम आ जाता है;

कब तक छुपाऊँ दिल की बात;

उसकी हर अदा पर मुझे प्यार आ जाता है।

मेरे दिल ने जब भी कभी कोई दुआ माँगी है;

तो हर दुआ में बस तेरी वफ़ा माँगी है;

जिस प्यार को देख कर दुनिया वाले जलते हैं;

तेरी मोहब्बत करने की बस वो एक अदा माँगी है।

अजीब नशा है होशियार रहना चाहता हूँ;

मैं उस के ख़्वाब में बेदार रहना चाहता हूँ;

ये मौज-ए-ताज़ा मेरी तिश्नगी का वहम सही;

मैं इस सराब में सरशार रहना चाहता हूँ।

तेरे मिलने की आस न होती;

तो ज़िंदगी आज यूँ उदास न होती;

मिल जाती कभी तस्वीर जो तेरी;

तो हमको आज तेरी तलाश न होती।

कब उनके लबों से इज़हार होगा;

दिल के किसी कोने में हमारे लिए भी प्यार होगा;

गुज़र रही हैं अब तो यह रातें बस इसी सोच में;

कि शायद उनको भी हमारा इंतज़ार होगा।

love Shayari image

लाखों में इंतिख़ाब के क़ाबिल बना दिया;

जिस दिल को तुमने देख लिया दिल बना दिया;

पहले कहाँ ये नाज़ थे, ये इश्वा-ओ-अदा;

दिल को दुआएँ दो तुम्हें क़ातिल बना दिया।

जज़्बात मचलते हैं जब तुमसे मिलता हूँ;

अरमान मचलते हैं जब तुमसे मिलता हूँ;

साथ हम दोनों का कोई बर्दाश्त नहीं करता;

जलती है देख कर दुनिया जब मैं तुमसे मिलता हूँ।

करते हैं हम तुमसे मोहब्बत;

हमारी खता यह माफ़ करना;

है अगर बदनाम मोहब्बत हमारी;

तुम प्यार को बदनाम मत करना।

तू महक बन कर मुझ से गुलाबों में मिला कर;

जिसे छू कर मैं महसूस कर सकूँ;

तू मस्ती की तरह मुझ से शराबों में मिला कर;

मैं भी इंसान हूँ, डर मुझ को भी है बहक जाने का;

इस वास्ते तू मुझ से हिजाबों में मिला कर।

आँखों की गहराई को समझ नहीं सकते;

होंठों से हम कुछ कह नहीं सकते;

कैसे बयाँ करें हम यह हाल-ए-दिल आपको;

कि तुम्हीं हो जिसके बगैर हम रह नहीं सकते।

2 line love shayari in hindi

न आज लुत्फ़ कर इतना कि कल गुज़र न सके;

वह रात जो कि तेरे गेसुओं की रात नहीं;

यह आरजू भी बड़ी चीज़ है मगर हमदम;

विसाले यार फकत आरजू की बात नहीं।

आपसे दूर भला हम कैसे रह पाते;

दिल से आपको कैसे भुला पाते;

काश कि आप इस दिल के अलावा आईने में भी रहते;

देखते जब आइना खुद को देखने को तो वहाँ भी आप ही नज़र आते।

चाहतों ने किया मुझ पे ऐसा असर;

जहाँ देखूं मैं देखूं तुझे हमसफ़र;

मेरी खामोशियाँ भी जुबान बन गयी;

मेरी बेचैनियां इश्क़ की दास्तान बन गयी।

आप को देख कर यह निगाह रुक जाएगी;

ख़ामोशी अब हर बात कह जाएगी;

पढ़ लो अब इन आँखों में अपनी मोहब्बत;

कसम से सारी कायनात इसे सुनने को थम जाएगी।

ना मैं ख्याल में तेरे ना मैं गुमान में हूँ;

यकीन दिल को नहीं है कि इस जहान में हूँ;

खुदाया रखियेगा दुनिया में सरफ़राज़ मुझे;

मैं पहले इश्क़ के, पहले इम्तिहान में हूँ।

one-sided love Shayari

रूठी हो अगर ज़िंदगी तो मना लेंगे हम;

मिले जो गम अगर वो भी सह लेंगे हम;

बस आप रहना हमेशा साथ हमारे तो;

निकलते हुए आँसुओं में भी मुस्कुरा लेंगे हम।

यूँ नज़रों से आपने बात की और दिल चुरा ले गए;

हम तो समझे थे अजनबी आपको;

पर दे कर बस एक मुस्कुराहट अपनी;

आप तो हमें अपना बना गए।

इश्क़ में हर लम्हा ख़ुशी का एहसास बन जाता है;

दीदार-ए-यार भी खुदा का दीदार बन जाता है;

जब होता है नशा मोहब्बत का;

तो अक्सर आईना भी ख्वाब बन जाता है।

इत्तेफ़ाक़ से यह हादसा हुआ है;

चाहत से मेरा वास्ता हुआ है;

दूर रह कर बड़ा बेताब था दिल;

पास आ कर भी हाल बुरा हुआ है।

मुझे भी अब नींद की तलब नहीं रही;

अब रातों को जागना अच्छा लगता है;

मुझे नहीं मालूम वो मेरी किस्मत में है या नहीं;

मगर उसे खुदा से माँगना अच्छा लगता है।

If you like my post about love shayari in hindi so feel free to comment below and say me how's my collection of hindi shayari.



Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url