137+ Love Shayari In Hindi | प्यार की शायरी

Love Shayari In Hindi: आपका स्वागत हे मेरी इस नयी पोस्ट जिसमे में आपके साथ शेयर कर रहा हु लव शायरी. आप इस Love shayari in hindi for girlfriend को आप कॉपी और पेस्ट करके शेयर कर सकते हे.

Best love Shayari in hindi

Love Shayari In Hindi
Love Shayari In Hindi 

कब तक वो मेरा होने से इंकार करेगा;

खुद टूट कर वो एक दिन मुझसे प्यार करेगा;

इश्क़ की आग में उसको इतना जला देंगे;

कि इज़हार वो मुझसे सर-ए-बाजार करेगा।

कैसे कहूँ कि अपना बना लो मुझे;

बाहों में अपनी समा लो मुझे;

बिन तुम्हारे एक पल भी कटता नहीं;

आ कर एक बार मुझ से चुरा लो मुझे।

दूरियों की ना परवाह कीजिये;

दिल जब भी पुकारे बुला लीजिये;

कहीं दूर नहीं हैं हम आपसे;

बस अपनी पलकों को आँखों से मिला लीजिये।

सीने में दिल तो हर एक के होता है;

लेकिन हर एक दिल में प्यार नहीं होता;

प्यार करने के लिए तो दिल होता है;

दिल में छुपाने के लिए प्यार नहीं होता।

love Shayari for gf

Love Shayari In Hindi
Love Shayari In Hindi 

अपने घर की खिड़की से मैं आसमान को देखूँगा;

जिस पर तेरा नाम लिखा है उस तारे को ढूँढूँगा;

तुम भी हर शब दिया जला कर पलकों की दहलीज़ पर रखना;

मैं भी रोज़ एक ख़्वाब तुम्हारे शहर की जानिब भेजूँगा।

इश्क़ फिर वो रंग लाया है कि जी जाने है;

दिल का ये रंग बनाया है कि जी जाने है;

नाज़ उठाने में जफ़ाएं तो उठाई लेकिन;

लुत्फ़ भी ऐसा उठाया है कि जी जाने है।

मैं तेरे प्यार में इतना ग़ुम होने लगा हूँ;

जहाँ भी जाऊं बस तुम्हें ही सामने पाने लगा हूँ;

हालात यह हैं कि हर चेहरे में तू ही तू दिखता है;

ऐ मेरे खुदा अब तो मैं खुद को भी भुलाने लगा हूँ।

दिल के लुट जाने का इज़हार ज़रूरी तो नहीं;

यह तमाशा सरे बाजार ज़रूरी तो नहीं;

मुझे था इश्क़ तेरी रूह से और अब भी है;

जिस्म से कोई सरोकार ज़रूरी तो नहीं।

दुःख में ख़ुशी की वजह बनती है मोहब्बत;

दर्द में यादों की वजह बनती है मोहब्बत;

जब कुछ भी अच्छा ना लगे हमें दुनिया में;

तब हमारे जीने की वजह बनती है मोहब्बत।

boyfriend deep love love Shayari

Love Shayari In Hindi
Love Shayari In Hindi 

फूलों की याद आती है काँटों को छूने पर;

रिश्तों की समझ आती है फासलों पे रहने पर;

कुछ जज़्बात ऐसे भी होते हैं जो आँखों से बयां नहीं होते;

वो तो महसूस होते हैं ज़ुबान से कहने पर।

तेरे हर ग़म को अपनी रूह में उतार लूँ;

ज़िंदगी अपनी तेरी चाहत में सवार लूँ;

मुलाक़ात हो तुझसे कुछ इस तरह मेरी;

सारी उम्र बस एक मुलाक़ात में गुज़ार लूँ।

अब आएं या न आएं इधर पूछते चलो;

क्या चाहती है उनकी नज़र पूछते चलो;

हम से अगर है तर्क-ए-ताल्लुक तो क्या हुआ;

यारो कोई तो उनकी ख़बर पूछते चलो।

फ़िज़ा में महकती शाम हो तुम;

प्यार में झलकता जाम हो तुम;

सीने में छुपाये फिरते हैं चाहत तुम्हारी;

तभी तो मेरी ज़िंदगी का दूसरा नाम हो तुम।

अगर मैं हद से गुज़र जाऊं तो मुझे माफ़ करना;

तेरे दिल में उतर जाऊं तो मुझे माफ़ करना;

रात में तुझे तेरे दीदार की खातिर;

अगर मैं सब कुछ भूल जाऊं तो मुझे माफ़ करना।

heart touching love Shayari in hindi for girlfriend

Love Shayari In Hindi
Love Shayari In Hindi 

माना कि किस्मत पे मेरा कोई ज़ोर नही;

पर ये सच है कि मोहब्बत मेरी कमज़ोर नही;

उसके दिल में, उसकी यादो में कोई और है लेकिन;

मेरी हर साँस में उसके सिवा कोई और नही।

ऐसा जगाया आपने कि अब तक ना सो सके;

यूँ रुलाया आपने कि महफ़िल में हम ना रो सके;

ना जाने क्या बात है आप में सनम;

माना है जबसे तुम्हें अपना किसी के ना हम हो सके।

लाख बंदिशें लगा दे यह दुनिया हम पर;

मगर दिल पर काबू हम कर नहीं पायेंगे;

वो लम्हा आखिरी होगा हमारी ज़िन्दगी का;

जिस पल हम तुझे इस दिल से भूल जायेंगे।

किसी पत्थर में मूर्त है, कोई पत्थर की मूर्त है;

लो हम ने देख ली दुनिया, जो इतनी खूबसूरत है;

ज़माना अपनी न समझे कभी पर मुझे खबर है;

कि तुझे मेरी ज़रूरत है और मुझे तेरी ज़रूरत है।

तेरा एहसान हम कभी चुका नहीं सकते;

तू अगर माँगे जान तो इंकार कर नहीं सकते;

माना कि ज़िंदगी लेती है इम्तिहान बहुत;

तू अगर हो हमारे साथ तो हम कभी हार नहीं सकते।

intezaar true love Shayari

Love Shayari In Hindi
Love Shayari In Hindi 

आँखों में चाहत दिल में कशिश है;

फिर क्यों ना जाने मुलाकात में बंदिश है;

मोहब्बत है हम दोनों को एक-दूसरे से;

फिर भी दिलों में ना जाने यह रंजिश क्यों है।

कुछ उलझे हुए सवालों से डरता है दिल;

ना जाने क्यों तन्हाई में बिखरता है दिल;

किसी को पा लेना कोई बड़ी बात तो नहीं;

पर उनको खोने से डरता है यह दिल।

क्या मांगू खुदा से तुम्हें पाने के बाद;

किसका करूँ इंतज़ार तेरे आने के बाद;

क्यों इश्क़ में जान लुटा देते हैं लोग;

मैंने भी यह जाना तुमसे इश्क़ करने के बाद।

दुःख में ख़ुशी की वजह बनी है मोहब्बत;

दर्द में यादों की वजह बनी है मोहब्बत;

जब कुछ भी ना रहा था अच्छा इस दुनिया में;

तब हमारे जीने की वजह बनी है यह मोहब्बत।

मेरी साँसों में बिखर जाओ तो अच्छा होगा;

बन के रूह मेरे जिस्म में उतर जाओ तो अच्छा होगा;

किसी रात तेरी गोद में सिर रख के सो जाऊं;

फिर उस रात की कभी सुबह ना हो तो अच्छा होगा।

married couple real love husband wife love Shayari

जब कोई ख्याल दिल से टकराता है;

दिल ना चाह कर भी, खामोश रह जाता है;

कोई सब कुछ कहकर, प्यार जताता है;

कोई कुछ ना कहकर भी, सब बोल जाता है।

माना कि किस्मत पे मेरा कोई ज़ोर नही;

पर ये सच है कि मोहब्बत मेरी कमज़ोर नही;

उस के दिल मे, उसकी यादो मे कोई और है लेकिन;

मेरी हर साँस में उसके सिवा कोई और नही।

करिये तो कोशिश हमको याद करने की;

फुर्सत के लम्हे तो अपने आप मिल जायेंगे;

दिल में अगर है चाहत हमसे मिलने की;

बहाने मिलने के खुद-ब-खुद बन जायेंगे।

रात होगी तो चाँद दुहाई देगा;

ख्वाबों में आपको वह चेहरा दिखाई देगा;

ये मोहब्बत है ज़रा सोच कर करना;

एक आंसू भी गिरा तो सुनाई देगा।

ऐ आशिक तू सोच तेरा क्या होगा;

क्योंकि हशर की परवाह मैं नहीं करता;

फनाह होना तो रिवायत है तेरी;

इश्क़ नाम है मेरा मैं नहीं मरता।

new love Shayari

जो रहते हैं दिल में वो जुदा नहीं होते;

कुछ एहसास लफ़्ज़ों से बयां नहीं होते;

एक हसरत है कि उनको मनाये कभी;

एक वो हैं कि कभी खफा नहीं होते।

तू ही मिल जाये मुझे ये ही काफ़ी है;

मेरी हर साँस ने बस यही दुआ माँगी है;

जाने क्यों दिल खींचा जाता है तेरी तरफ़;

क्या तुमने भी मुझे पाने की कोई दुआ माँगी है।

ज़िंदगी जीने के लिए मुझे दुआ चाहिए;

उस पर किस्मत की भी वफ़ा चाहिए;

खुदा के रहम से सब कुछ है मेरे पास;

बस प्यार करने के लिए आप जैसा कोई महबूब चाहिए।

चुराकर दिल मेरा वो बेखबर से बैठे हैं;

मिलाते नहीं नज़र हमसे अब शर्मा कर बैठे हैं;

देख कर हमको छुपा लेते हैं मुँह आँचल में अपना;

अब घबरा रहे हैं कि वो क्या कर बैठे हैं।

कभी मोहब्बत करो तो हमसे करना;

दिल की बात जुबाँ पर आये तो हम से कहना;

न कह सको कुछ तो आँखें झुका लेना;

हम समझ जायेंगे हमें तुम न कुछ कहना।

sad love shayari in hindi

ज़माने भर में आशिक कोई हमसा नही होगा;

खूबसूरत सनम भी कोई तुमसा नहीं होगा;

मर भी जाये उसकी बाहों में तो कोई गम नही यारो;

क्योंकी उसके आँचल से खूबसूरत कोई कफ़न नहीं होगा।

जो एक बार दिल में बस जाये उसे हम निकाल नहीं सकते;

जिसे दिल अपना बना ले उसे फिर कभी भुला नहीं सकते;

वो जहाँ भी रहे ऐ खुदा हमेशा खुश रहे;

उनके लिए कितना प्यार है हमें ये कभी हम जता नहीं सकते।

बड़ी मुद्दत से चाहा है तुम्हें;

बड़ी दुआओं से पाया है तुम्हें;

तुम ने भुलाने का सोचा भी कैसे;

किस्मत की लकीरों से चुराया है तुम्हें।

हर घडी एक नाम याद आता है;

कभी सुबह, कभी शाम याद आता है;

सोचते हैं हम कि कर लें फिर से मोहब्बत;

फिर हमें मोहब्बत का अंजाम याद आता है।

इस दिल की हर धड़कन का एहसास हो तुम;

तुम क्या जानो हमारे लिए कितने ख़ास हो तुम;

जुदा होकर तुमने हमे मौत से भी बदतर सज़ा दी है;

फिर भी इस तड़पते हुए दिल ने तुम्हें खुश रहने की दुआ दी है।

one side love Shayari

उसके चेहरे पर इस क़दर नूर था;

कि उसकी याद में रोना भी मंज़ूर था;

बेवफा भी नहीं कह सकते उसको ज़ालिम;

प्यार तो हमने किया है वो तो बेक़सूर था।

प्यासी ये निगाहें तरसती रहती हैं;

तेरी याद में अक्सर बरसती रहती हैं;

हम तेरे ख्यालों में डूबे रहते हैं;

और ये ज़ालिम दुनिया हम पे हँसती रहती है।

चाहत के ये कैसे अफ़साने हुए;

खुद नज़रों में अपनी बेगाने हुए;

अब दुनिया की नहीं कोई परवाह हमें;

इश्क़ में तेरे इस कदर दीवाने हुए।

तेरी आवाज़ तेरे रूप की पहचान है;

तेरे दिल की धड़कन में दिल की जान है;

ना सुनूं जिस दिन तेरी बातें;

लगता है उस रोज़ ये जिस्म बेजान है।

ना दिल से होता है, ना दिमाग से होता है;

ये प्यार तो इत्तेफ़ाक़ से होता है;

पर प्यार करके प्यार ही मिले;

ये इत्तेफ़ाक़ भी किसी-किसी के साथ होता है।

boyfriend true love love Shayari

फिर से वो सपना सजाने चला हूँ;

उमीदों के सहारे दिल लगाने चला हूँ;

पता है कि अंजाम बुरा ही होगा मेरा;

फिर भी किसी को अपना बनाने चला हूँ।

आईने में भी खुद को झांक कर देखा;

खुद को भी हमने तनहा करके देखा;

पता चल गया हमें कितनी मोहब्बत है आपसे;

जब तेरी याद को दिल से जुदा करके देखा।

देख मेरी आँखों में ख्वाब किसके हैं;

दिल में मेरे सुलगते तूफ़ान किसके हैं;

नहीं गुज़रा कोई आज तक इस रास्ते से हो कर;

फिर ये क़दमों के निशान किसके हैं।

बेवजह हम वजह ढूंढ़ते हैं तेरे पास आने को;

ये दिल बेकरार है तुझे धड़कन में बसाने को;

बुझी नहीं प्यास इन होंठों की अभी;

न जाने कब मिलेगा सुकून तेरे इस दीवाने को।

love Shayari status

यूँ तो तमन्नाएं दिल में ना थी हमें लेकिन;

ना जाने तुझे देखकर क्यों आशिक़ बन बैठे;

बंदगी तो खुदा की भी करते थे लेकिन;

ना जाने क्यों हम काफ़िर बन बैठे।

तुम बिन ज़िंदगी सूनी सी लगती है;

हर पल अधूरी सी लगती है;

अब तो इन साँसों को अपनी साँसों से जोड़ दे;

क्योंकि अब यह ज़िंदगी कुछ पल की मेहमान सी लगती है।

तेरे प्यार का सिला हर हाल में देंगे;

खुदा भी मांगे ये दिल तो टाल देंगे;

अगर दिल ने कहा तुम बेवफ़ा हो;

तो इस दिल को भी सीने से निकाल देंगे।

संगमरमर के महल में तेरी ही तस्वीर सजाऊंगा;

मेरे इस दिल में ऐ प्यार तेरे ही ख्वाब सजाऊंगा;

यूँ एक बार आजमा के देख तेरे दिल में बस जाऊंगा;

मैं तो प्यार का हूँ प्यासा जो तेरे आगोश में मर जाऊॅंगा।

तपिश से बच के घटाओं में बैठ जाते हैं;

गए हुए कि सदाओं में बैठ जाते हैं;

हम इर्द-गिर्द के मौसम से घबरायें;

तेरे ख्यालों की छाओं में बैठ जाते हैं।

अगर आपको मेरा लव शायरी इन हिंदी का कलेशन पसंद आई हो तो कमेंट करना.



Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url